LJP अब बिहार में 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में, दिल्ली में पार्टी सुप्रीमो और प्रदेश अध्यक्ष की होगी मुलाकात

0
1872

बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के तेवर नरम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आपको बता दें कि इस समय चिराग पासवान लगातार अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. और इतना ही नहीं वे अपने कार्यक्रताओं को किसी भी स्थिति में हमेशा तैयार रहने की भी बात कह रहे हैं. आपको बता दें कि चिराग पासवान इससे पहले ही 119 विधानसभा सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. अब लोजपा बिहार में पूरे 243 सीटों पर तैयारी करने के मुड में है. आपको बता दें कि चिराग मीडिया के कई मंचों पर नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध करते रहे हैं.

आपको बता दें कि लोजपा के प्रदेश संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं. प्रदेश अध्यक्ष के दिल्ली जाने की बात कहते हुए लोजपा के मीडिया प्रभारी ने बताया कि दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष और लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान से मुलाकात हो सकती है.

उन्होंने यह भी कहा है कि लोजपा दो चरणों में चुनाव की तैयारी की है. पहले चरण में चिराग पासवान के निर्देश पर 119 सीटें पर तैयारी थी पर अव दूसरे चरणमें 243 सीटों पर चुनाव की तैयारी की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी को सभी सीटों पर बूथ का काम सौंप दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here