LJP की संसदीय दल की बैठक हुई समाप्त, 143 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी

0
175

बिहार इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है. आज यानी की सोमवार को लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी. जिसमें बोर्ड के सभी मेंबर को होना था. जिसमें लिए गए सभी निर्णय को लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान को अधिकृत किया गया है. इन सभी निर्णयों पर फैसला पार्टी के अध्यक्ष को लेना है.

दिल्ली में हुई इस बैठक के बारे में बताते हुए बोर्ड अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि बोर्ड की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मैजूद थे. उन्होंने बताया कि बैठक में सभी सदस्यों ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी अपनी बात रखी. जिसके बाद बिहार संसदीय बोर्ड के कई महत्वर्ण विषयों पर चर्चा हुई है. इसमें यह भी बताया गया कि पार्टी को 143 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची बनाकर जल्द ही केंद्रीय संसदीय बोर्ड को सौंपने की बात कही गई है.

बोर्ड अध्यक्ष राजू तिवारी ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को कथित तौर पर कालिदास कहा गया इस मु्द्दे पर भी बोर्ड में बात हुई, और निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया. उन्होंने बिहार में विधानसभा चुनाव और पार्टी के गठबंधन को लेकर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा कि इन सभी बातों का फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को तय करना है उन्हें अधिकृत किया गया है.

आपको बता दें कि यह बैठक ऐसे समय में बुलाया गया था जब बिहार एनडीए में जीतन राम मांझी की एंटी हुई है. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में कहा जा रहा है कि चिराग पासवान का कद छोटा करने के लिए एनडीए में जीतन राम मांझी की एंट्री हुई है. आपको बता दें कि चिराग पासवान पिछले कुछ दिनों से सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहे हैं. ऐसे में राजनीतिक विश्लेषक जीतन राम मांझी की एंटी को नीतीश कुमार की बुद्धिमता बता रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here