LJP विधानसभा चुनाव में 143 सीटों पर चुनाव मैदान में उतरने को तैयार, चिराग लेंगे अंतिम फैसला

0
148

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. चुनाव आयोग के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने भी कमर कस लिया है. इधऱ बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन सबकुछ ठीक होने की बात कही जा रही है. लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद एक बार फिर से लोजपा ने बिहार में 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव मैदान में उतरने की बात कह दी है. गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर आखिरी फैसला अब चिराग को लेना है.

बुधवार को लोजपा के संसदीय दलों की बैठक हुई जिसमें बिहार प्रदेश अध्यक्ष और समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज ने कहा कि हमारी तैयारी सभी 243 सीटों पर है लेकिन हम प्रमुखता से 143 सीटों के लिए तैयार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं कहना चाहूंगा कि हमारी तैयारी पूरी है लेकिन आखिरी निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को लेना है.

बैठक के बाद पार्टी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि हर मुद्दे पर फैसला चिराग पासवान लेंगे. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि बात चाहे गठबंधन की हो या फिर सीट के अंतिम फैसले की चिराग ही अंतिम फैसला लेंगे. उनसे जब नीतीश कुमार की लोकप्रियता केबारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यहा आने वाला वक्त बताएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here