सुशांत मामले में गवाहों की सुरक्षा को लेकर LJP ने अमित शाह और CBI को लिखी चिट्ठी

0
43

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. पिछले कुछ दिनों से यह मांग उठ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जो लोग सामने आकर गवाही दे रहे हैं उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया जाए. अब राजनीतिक पार्टियों की तरफ से भी गवाहों को सुरक्षा की मांग की जा रही है. लोजपा के मीडिया प्रभारी कृषणा सिंह कल्लू ने इस संबंध में गृहमंत्री और सीबीआई के निदेशक को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए वे सड़क पर उतरेंगे ताकि उनको न्याय मिल सके और भविष्य में कोसी ऐसे उभरते सितारे की जान न चली जाए.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में शनिवार को सीबीआई की टीम ने सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर पहुंची. इस टीम के साथ फॉरेंसिंग जांच की भी टीम भीपहुंची थी जो उस दिन की घटना की हर उस तस्वीर को देखना चाहती थी जिससे की इस मामले को सुलक्षाने में मदद मिल सके. बताया तो यह भी जा रहाहै कि सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून की हुई घटना को फिर से रिक्रियेट किया जाएगा. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस पहले ही इस सिन को रिक्रिएट कर चुकी है.

आपको बता दें कि सीबीआई इस समय उन हवाहों से पूछताछ कर रहीहै जो मौके पर थे. सीबीआई घऱ से सदस्यों से भी पूछताछ करेंगी जो उस दिन उनके फ्लैट में मौजूद थे. बताया जा रहा है कि डीसीपी परमजीत दहिया से भी पूछताछ की जा सकती है क्योंकि सुशांत के जीजा ने डीसीपी दहिया को मैसेज किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत की जान को खतरा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here