बिहार में कोरोना का कहर जारी, सीतामढ़ी में कल से लागू होगा लॉकडाउन

0
392

बिहार में कोरोना का संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसे देखते हुए सरकार और जिला प्रशासन की टीम की ओर से तमाम कदम उठाये जा रहे है. आपको बता दें कि कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. सीतामढ़ी में जिला प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है. आपको बता दें कि सीतामढ़ी में एक बार फिर से 13 से 18 जुलाई तक लॉकडाउन का ऐलान किया जा रहा है. इधर जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा है कि सोमवार से पांच दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. उन्होने कहा है कि रविवार की शाम तक इसको लेकर अधिसुचना जारी की गई है.

सीतामढ़ी जिला में सोमवार से पांच दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. इसके तहत सीतामढ़ी शहर और डुमरा समेत सभी प्रखंड और नगर निकाय में मुख्यालयों में लॉकडाउन लागू रहेगा. आपके बता दें कि राजधानी पटना समेत 11 जिलों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संखयां में तेजी से इजाफा हो रहा है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक 1266 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16305हो गई है. विभाग ने बताया कि राज्य के सभी जिलों से ये नए मामले सामने आये हैं. पटना में एक बार फिर से कोरोना के सबसे ज्यादा के सामने आए हैं. पटना में कुल 170 नए केस पाए गए हैं जबकि नालंदा जिले में 78, सिवान में 98 और मुजफ्फरपुर में 72 नए पॉजिटिव पाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here