Breaking News : नीतीश सरकार का आज शाम तक बड़ा फैसला, बिहार में 31 जुलाई तक हो सकता है लॉकडाउन का ऐलान

0
907

बिहार में कोरोना के मामलो में तेजी से बृद्धि हो रही है. बिहार में कोरोना की रफ्तार में तेजी को देखते हुए बिहार आज बड़ा फैसला ले सकती है. मिल रही जानकारी के अनुसार 16 जुलाई से 31 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है. सुत्रों की माने तो 31 जुलाई तक पूरे बिहार में लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है. बिहार बीजेपी में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब 24 बीजेपी के बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव निकले.मालूम हो कि बिहार में कोरोना संक्रमण विस्फोटक रुप धारण कर चुका है. ऐसे में सरकार के पास लॉकडाउन पुनः लागू करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

सोमवार को आए थें 1116 मरीज

बिहार में सोमवार के दिन 1116 नए कोरोना केस सामने आए थें. इस तरह से बिहार में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों की संख्या 17 हजार के पार जा चुकी है. वहीं 134 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. सबसे ज्यादा खराब हालत तो राजधानी पटना की है जहां संक्रमितों की संख्या 2097 हो गई है.

टोटल लॉकडाउन

इस बार का लॉकडाउन भी टोटल लॉकडाउन की श्रेणी में होगा. हर तरह के धार्मिक संस्थान बंद रहेंगे. अनिवार्य सेवाओं को छोड़कर हर तरह की परिवहन सेवा भी बंद रहेगी. शॉपिंग मॉल भी बंद रहेंगे. इसी के साथ ही रोजाना सुबह और शाम में फल, सब्जियों की दुकानें खुलेंगी. इसी के साथ मास्क लगाने के नियम का सख्ती से पालन कराया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here