लवली आनंद और उनके बेटे ने थामा RJD का दामन, राजपूत वोटरों पर पार्टी की नजर

0
326

बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है. वर्तमान में बिहार में राजनीतिक पार्टियों में सीटों को लेकर अभी बंटवारा नहीं हुआ है. इसकी कवायत तेज हो गई है. इधऱ राजनीतिक पार्टी के नेताओं का एक दूसरे से मुलाकात का दौर जारी है. अब आनंद मोहन की पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पुहंची है. जहां उन्होंने राजद का दामन थाम लिया है.

आपको बता दें कि लवली आनंद के बारे में पहले बताया जा रहा था कि वे जदयू का दामन थाम सकते हैं लेकिन उनका अब जदयू से मोहभंग हो गया है और वे अब लालू के लाल तेजस्वी यादव के पास उनसे मिलने के लिए पहुंची हैं. जहां उन्होंने राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली है. आपको बता दें लवली आनंद लगातार नीतीश कुमार से अपने पति को जेल से बाहर निकालने को लेकर गुहार लगा रहे थे. लेकिन अब उनका जदयू से मोह भंग हो गया और राजद में शामिल हो गई.

बताया जा रहा है कि लवली आनंद के राजद में शामिल होने से अगड़ों की वोट राजद को मिल सकती है. अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा की लवली कितने सवर्णों का वोट अपनी पार्टी को दिला पाती है. आनंद मोहन की पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद के साथ उनके बेटे चेतन आनंद ने भी ली RJD की सदयस्ता ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here