गोलीकांड के आरोपी को पकड़ने गए कमांडो पर जानलेवा हमला, कमांडो की हालत नाजुक

0
466

बिहार में अ’पराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। तभी तो अब जनता के रक्षक पुलिस पर भी हमले हो रहे हैं। ताजा मामला बिहार के मधेपुरा जिले से संबंधित है। जिला मुख्यालय के भीरखी मुहल्ले में मंगलवार की देर रात गो’लीकांड के आ’राेपियों को गि’रफ्तार करने गई कमांडो पर आरोपी ने धारदार ह’थियार से पीछे से हमला कर दिया। इसमें एक कमांडो डब्ल्यू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है।

हमला के बाद अन्य साथियों ने डब्ल्यू कुमार को अचेतावस्था में उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। डब्ल्यू कुमार की गंभीर हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। अभी उनका इलाज पटना के पारस हॉस्पिटल में चल रहा है। चिकित्सकों की मानें तो डब्ल्यू की हालत ठीक नहीं है। बताया जा रहा है कि उसके शरीर का कुछ भाग भी काम नहीं कर रहा है।

घायल कमांडो डब्ल्यू कुमार

इधर, घटना के बाद सदर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के नेतृत्व में आरोपी के घर व अन्य ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आराेपियों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी के भाई मो. नाजीर तथा उसकी पत्नी को गि’रफ्तार कर थाना लाया गया है। वहीं एसपी संजय कुमार ने कहा कि किसी भी सूरत में आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here