महागठबंधन ने जारी किया घोषणा पत्र, 10 लाख बेरोजगारों नौकरी देने का किया वादा

0
32

महागठबंधन ने संयुक्त घोषणा पत्र जारी कर दिया है. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कांग्रेंस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला और शक्ति सिंह गोहित सहित महागठबंधन के अन्य प्रमुख नेताओं ने मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया की महागठबंधन की सरकार बनते ही वे किन कामों को पहले प्राथमिकता देंगे इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जनहित के कामों की अनदेखी का आरोप भी लगाया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेताओं ने नीतीश सरकार को पूरी तरह से फेल बताया है. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से दोहराते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो पहली केबिनेट बैठक में दस लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का फैसला किया जाएगा. आपको बता दें कि महागठबंधन द्वारा जारी इस घोषणापत्र को संकल्प पत्र नाम दिया गया है.

इस दौरान बोलते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार पिछले 15 साल से राज्य के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन आज त बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिला पाए. आपको बता दें कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होनें हैं पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर हो होगा तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होना है वहीं तीसरे चरण का मतदान 7 नवबंर को होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here