Big Breaking: लालू यादव से मिलने के बाद मांझी ने कर दिया सीट शेयरिंग पर बड़ा खुलासा!

0
1643

लालू यादव रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती है और उनसे मिलने वाले अक्सर वहाँ पहुंचा करते हैं. अब चुनावी मौसम चल रहा है तो महागठबंधन के बड़े-बड़े नेता भी लालू यादव से मिलने रिम्स पहुँच रहे हैं. इसी बीच आज हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी और शरद यादव रिम्स अस्पताल पहुंचे.

bihar mahagathbandhan seat sharing

मांझी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की लालू यादव की तबियत अभी ठीक नही है पर सीट शेयरिंग के मुद्दे पर उनसे बातचीत हुई. आपको बता दे की लालू यादव भले रिम्स अस्पताल में है लेकिन वहाँ भी जेल का ही कानून चलता है और ऐसे में आज शनिवार था और आज मुलाक़ात का दिन भी था.

मांझी के साथ साथ शरद यादव और लालू यादव की छोटी बेटी रागिनी और दामाद समरेश यादव भी रांची के रिम्स पहुंचे थे. वहीँ मांझी ने लालू से हुई मुलाक़ात के बाद कहा की सीट शेयरिंग पर अभी कोई फैसला नही होगा. हालाँकि मांझी ने कहा की कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक के बाद सीट शेयरिंग के मुद्दे पर अंतिम फैसला लिया जाएगा.

मांझी ने मीडिया को बताया की इस चुनाव में एनडीए को कैसे मात देनी है इस बात पर भी चर्चा हुई है. महागठबंधन में अभी भी सीट शेयरिंग के लिए खींचतान दिख रहा है और यह माना जा रहा है मांझी कम से कम कुशवाहा जितने सीट तो मांगेंगे ही. इधर मांझी को महागठबंधन में लाना भी लालू यादव का ही फैसला था क्यूंकि कहीं न कहीं उन्हें उनके वोट बैंक का गणित बखूबी पता था जिसके कारण बिहार में हुए उपचुनावों में महागठबंधन ने सफलता हासिल करी थी.

तो भैया एक बार फिर से वही बात दोहराऊंगा जो उम्मीद है आप सब अब जान चुके होंगे. चलिए आपके लिए एक बार फिर से दोहरा देता हूँ की तमाम गरमा-गर्म न्यूज़ औरअपडेट के लिए बिहारी न्यूज़ के साथ हमेशा जुड़े रहिये क्यूंकि हम रखते है ख़बरों पर पैनी नज़र. इसके अलावा बिहार से रूबरू होने के लिए हमारे youtube channel को भी subscribe करें ताकि आप बिहार के और बिहार आपके और भी नज़दीक आ सके.

हमारे youtube channel से रूबरू होने के लिए यहाँ क्लिक करें- Click Here 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here