भारत बांग्लादेश डे नाइट टेस्ट मैच में मैदान में उतर सकते है महेंद्र सिंह धौनी

0
808

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 22 नवंबर से होने वाली भारत बांग्लादेश डे नाइट टेस्ट मैच में हिस्सा ले सकते हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कोलकाता में खेला जाना है. ये पहला मौका होगा, जब भारतीय टीम डे-नाइट टेस्ट खेलेगी या भारत में कोई डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा. भारत के लिए कई ऐतिहासिक मुकाबलों में कप्तानी करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी कोलकाता डे नाइट टेस्ट मैच के दौरान खास भूमिका में नजर आ सकते हैँ. बताया जा रहा है कि इस मैच के साथ महेंद्र सिंह धौनी कमेंटरी में अपना डेब्यू कर सकते हैं. होस्ट ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने ये प्रपोजल दिया है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली को अब इस पर मुहर लगानी बाकी है.

डे नाइट टेस्ट मैच के लिए मैच का प्रसारण करने वाले चैनल ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सामने यह प्रस्ताव किया है कि सभी पूर्व भारतीय कप्तान को मैच के पहले दो दिन का निमंत्रण दिया जाए. इस दौरान वो सभी भारत के टेस्ट इतिहास से जुड़े अपने चुनिंदा पलों को सबके साथ साझा करेंगे.

मैच प्रसारण कराने वाले चैनल के अनुसार सभी कप्तान विराट कोहली के साथ मैदान पर मौजूद रहेंगे. राष्ट्रगान के वक्त टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ पूर्व कप्तानों को भी मैदान पर बुलाने का प्रस्ताव है. यह सभी कप्तान मैच के दौरान अपने अपने भारतीय टेस्ट इतिहास के पलों को कॉमेंट्री के दौरान साझा करेंगे. डाउन मेमोरी लेन नाम का एक सेगमेंट होगा जिसमें सभी कप्तानों का अनुभव रिकॉर्ड कर चौथे दिन ब्रेक के दौरान बिग स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here