तलाक के डेढ़ साल बाद अरबाज़ ने खोला मलाइका के साथ 20 साल के रिश्ते का राज़

0
628

मलाइका और अरबाज़ ने लम्बे समय तक साथ रहने के बाद शादी के अटूट बंधन में बधने का फैसला लिया था,तब फिल्मी दुनिया के सबसे मशहूर रोमांटिक जोड़ी अरबाज़ और मलाइका की शादी सर्फ 20 साल तक ही कायम रह सकी। जी हाँ,हम आपको बता दें की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक 2017 में ही हो गया था,अब तक दोनों एक्टर अपने इस फैसले पर चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन अरबाज़ ने तक़रीबन डेढ़ साल के बाद अपने दिल का हाल बयान किया और बताया के क्यू इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया गया।

अरबाज़ का कहना है की वो इस रिश्ते को बचाने के लिए 19 साल तक कोशिश करते रहे परन्तु कामयाब ना हो सके। इस सिलसिले पर बताते हुए मलाइका के पूर्व पति अरबाज़ खान ने कहा की,उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की लगातार 19 साल तक कोशिश करते रहे मगर वह सफल ना हो सके।

 

अरबाज़ ने एक चैनल से बातचित के दौरान कहा की,”लोग बहुत से समझौते एड़जेस्टमेंट के साथ रिश्ते को निभाने की कोशिश करते है,चाहे वो कोई भी रिश्ता हो या शादी,हमे यह विश्वास होना चाहिए कि हम निभा लेंगे,लेकिन ऐसा हर बार मुमकिन नहीं हो पाता इंसान हमेशा ज्यादा की अपेक्षा रखता है”
अरबाज़ ने ये भी कहा की “ज़िन्दगी में दो तरह के लोग मिलते है.एक तो जो सबकुछ होने पर भी और ज्यादा की डिमांड करते है.और ऐसा जताते है की सबसे खुश कपल है। मगर वही दूसरे लोग ऐसे होते है जो अपने पास जितना हो वे उसी में ही खुश रहने की कोशिस करते है।

 

 

मलाइका ने तलाक के समय एलुमनी अमाउंट के तोर पर अरबाज़ खान से 10 करोड़ रुपए की मांग रखी थी,परन्तु अरबाज़ ने मलाइका को एल्मुनि अमाउंट के तोर 15 करोड़ रुपए दिए थे। एक रियलिटी शो “पावर कपल “में अचानक से मलाइका के न आने पर इन दोनों के अलग अलग होने की बात बहार आयी थी। उस समय मलाइका अरोड़ा खान परिवार का घर छोड़ कर अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ रह रही थी।
यह भी जान ले की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा दोनों ही अपने अपने नयी ज़िन्दगी की शुरआत में अपनी नई रेलशनशिप की वजह से चर्चा में है जहाँ अरबाज़ को उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल जॉजिर्या आंद्रीयानि के साथ देखा जा रहा है; वही दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हर दिन सुर्खिया बटोर रहे है। खबर को ध्यान में रखते हुए ऐसा लगता है की अरबाज़ और मलाइका दोनों ही जल्द अपने अपने नए घर बसाने की सोच रहे है.

  • 21
  •  
  •  
  •  
  •  
    21
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here