श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद मनीष पांडे निशाने पर, लोगों ने सन्यास लेने के लिए कह दिया

0
455

भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के साथ खेली गई तीसरी वनडे मैच में 3 विकेट से हार मिली। वैसे तो भारत ने पहले ही 2 मैच मे जीत दर्ज कर इस सीरीज को अपने नाम कर लिया था, तो इस हार से ज्यादा फ़र्क नहीं पड़ने वाला। इस मैच के लिए टीम मे 6 खिलाड़ियों का बदलाव किया गया था। मगर युवा खिलाड़ियों की टीम कोई कमाल नहीं कर पाई। मैच मे खराब प्रदर्शन के कारण मनीष पांडे को लोगों ने काफी ट्रोल किया है, तो वहीं सकारिया की जमकर सराहना की गई।

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। वही शुरुआत से ही टीम का खराब प्रदर्शन रहा और कोई बल्लेबाज अर्धशतक तक भी नहीं पहुच पाया। पृथ्वी शा ने अच्छा प्रयास किया मगर वो भी 49 तक आकर आउट हो गए। फिर संजु सेमसन और सूर्यकुमआर भी 46 और 40 तक आकर ही अटक गए। इसके बाद भारतीय टीम 44 वें ओवर की पहली बाल पर आकार ऑल आउट हो गई। इस दौरान भारत पूरे 225 रन ही बना पाई।

चेतन सकारिया का सोशल मीडिया पर अपने प्रदर्शन के लिए काफी सराहना हो रही है। लोग उनकी बोलिंग के लिए काफी तारीफ कर रहे हैं, वही दूसरी ओर मनीष पांडे के कैच छोड़ने और रन नहीं बनाने के लिए लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्रोलर ने मनीष को उम्र का ताना देकर सन्यास लेने का सुझाव तक दे दिया। ट्रोलर ने उन्हे कहा कि वो 30 प्लस हो गए है अब उन्हे चेन्नई मे चले जाना चाहिए। अलग अलग मेमस बना कर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि मनीष पांडे की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here