आसरा होम केस- लगातार हो रही पूछताछ पे मनीषा ने कहा “मुँह खोलूंगी तो सभी नेता हो जाएंगे नंगे”!

0
798

मुजफ्फरपुर में हुए महापाप के बाद पटना के राजीवनगर स्थित आसरा होम्स में हुए काण्ड ने सबको चौका दिया था. इसमें आसरा होम्स की कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल और सचिव चिरंतन कुमार की गिरफ़्तारी हुई थी. आपको बता दे की दोनों के इसके अलावा और भी बहुत सारे organisations हैं जो शक के घेरे में हैं.

दरअसल आसरा होम्स में दो महिलाओं की संदिग्ध हालत में जीवन चले जाने के बाद इन दोनों की गिरफ़्तारी हुई थी और यह भी कहा जा रहा हैं की इनके तार बहुत ऊपर के लोगों से भी जुड़े हुए हैं.

यहाँ पुलिस ने मनीषा से दिनभर पूछताछ की और फिर से शाम में सवालों की झड़ी लगा दी जिसका जवाब मनीषा बीएस सर हिला कर दे रही थी. पूछताछ दो सुब-इंस्पेक्टर्स और एक महिला पुलिसकर्मी कर रही थी. लगातार सर हिलने पे महिला पुलिसकर्मी ने कहा की सर मत हिलाइये साफ़ साफ़ जवाब दीजिये। महिला पुलिसकर्मी के इतना ही कहने पे मनीषा तपाक से खड़ी हो गयी और कह दिया की “ज्यादा सवाल मत पूछिए! मुँह खोलूंगी तो कोई नहीं बचेगा, मुझे सब पता हैं की कौन क्या हैं, एक एक की पोल खोल….. ” अभी वो आगे बोलने ही वाली थी की चिरंतन उसे शांत करवाने लगा और धैर्य रखने को कहने लगा.

मनीषा का यह अंदाज़ देख कर सभी पुलिसकर्मी काफी हैरान हो गए थे और अब ये कयास लगाए जा रहे हैं की आने वाले दिनों में काफी सारे राज से पर्दा उठेगा। पुलिस मनीषा दयाल से काफी कुछ जानना चाहती हैं और उसके इस तल्ख़ तेवर ने अब ये साफ़ कर दिया हैं की वो काफी कुछ जानती हैं. अब इंतजार हैं तो बीएस एक बड़े खुलासे का जो सायद मनीषा बहुत जल्द ही कर देगी।

  • 468
  •  
  •  
  •  
  •  
    468
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here