बिहार सरकार के मंत्री का बयान-अगर आप भी है मुसलमान तो आये जदयू के साथ, BJP से न डरे

0
1271

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इनदिनों मुस्लिम वोटरों को लुभाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में अल्पसंख्यक सम्मेलन का आयोजन कर रहे है। इस कार्यक्रम के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार मुस्लिम वोट को साधने का भरपूर प्रयास कर रहे है। वहीं बिहार सरकार के मंत्री व जदयू नेता खुर्शीद उर्फ़ फिरोज अहमद ने मुस्लिम वोटरों का आह्वाहन किया है और कहा है कि आप जदयू के साथ आये।

गुरुवार को अल्पसंख्यक सम्मेलन के दौरान बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद फिरोज अहमद ने कहा है कि MY समीकरण वालों ने सिर्फ मुस्लिमो को छलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुस्लिमो से बेपनाह प्यार करते है और आप अगर मुसलमान है तो जदयू के साथ चलिए। उन्होंने इस दौरान कहा कि मै सिर्फ अकलियत का ही नहीं बौद्ध और जैन का भी मंत्री हूँ। उन्होंने कहा कि विरोधी आपको भाजपा के नाम पर डराते है ,परन्तु आपको की जरुरत नहीं है।

कभी बिहार विधानसभा परिसर में ‘जय श्रीराम’ का नारा लगा कर सुर्खियां बटोरनेवाले मुस्लिम विधायक खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने कहा कि मुझे गर्व है किमी नीतीश कुमार के सरकार में मंत्री हूँ। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यको को माई समीकरण वालों ने हमेश धोखा दिया है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में एक ही समीकरण चल रहा है. वह है नीतीश – अल्पसंख्यक समीकरण.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here