बिहार में भी मरकज के लोग कर रहे हैं गंदी हरकत, डॉक्टर और नर्स हो रहे हैं परेशान

0
687

पूरे देश में लॉकडाउन के बीच में मरकज के मुसलमानों ने परेशानी और भी बड़ा दी है. एक तो मरकज के मुसलमान अपनी पूरी जानकारी नहीं दे रहे हैं अगर जानकारी दे भी दिए हैं तो उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है. जो लोग पॉजिटिव हैं उन्हें आइसोलेटेड किया गया है. ऐसे में अब समस्या यह उत्पन्न हो रही है कि मरकज से आए लोग स्वास्थ्य कर्मियों का सहयोग नहीं कर रहे हैं वे गंदी गंदी हरकते कर रहे हैं. इसका सबसे पहला मामला यूपी के गाजियाबाद से सबसे पहले आया था. सरकार ने इसको लेकर सख्त कदम उठाया है.

उत्तर प्रदेश के बाद अब बिहार में भी मरकज के लोगों द्वारा गंदा काम करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहाहै कि शेखपुरा के एक मस्जिद में 4 मुसलमान पकड़े गए हैं. इन मरकज से आए लोगों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां पर ये लोग स्वास्थ्य कर्मियों को परेशान कर रहे हैं. घटना गुरुवार रात की है चार मरकज से आए लोगों को आइसोलेट सेंटर में ऱखा गयाहै जहां डॉक्टर और नर्स स्टाफ को इन लोगों ने गाली दिया है. साथ ही खाने पीने के लिए आपत्तिजनक चीजें मांग रहे है. ये चारों तबगीली जमात के लोगों से अलग अपने आप को बता रहे हैं.

इधर शेखपुरा पुलिस इन चारों लोगों की पड़ताल कर रही है. इनकी सच्चाई क्या है. इधर अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड के नोडल अधिकारी डॉक्टर पुरुषोत्तम ने कहा है कि इन चारों का अगर व्यवहार इसी तरह का रहा तो इनका सैंपल लेना भी मुश्किल हो जाएगा. आज इनके सैंपल को पटना भेजना है. इनकी हरकतों से डॉक्टर और नर्स दोनों परेशान हैं.

स्त्रोतः- https://news4nation.com/news/bihar-main-bi-markaz-walo-ne-start-ki-gandi-harkut-448391

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here