जानिए, चुनावी साल में इन दोनों भाइयों का ‘मसाला डोसा’ प्यार

0
378

इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने हैं ऐसे में राजनीति की जरा सी सुगबुगाहट खबर बन जाती है. इन दिनों बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चर्चा में हैं. तेजस्वी यादव का जिक्र हुआ है तो बात आज विधानसभा के कैंटिन के उस फोटो की जिसमें तेजप्रताप यादव (Tejpratap yadav) अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को डोसा खिला रहे हैं.

बिहार विधानसभा के बजट सत्र (Budget session) का आज पांचवा दिन है. आज विधानसभा में लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव एक साथ कैंटिन में खाना खाते हुए दिखाई दिए. जहां दोनों भाइयों ने विधानसभा कैंटिन में मसाला डोसा खाने कि इच्छा जताई. उसके बाद दोनों भाइयों को मसाला डोसा खाने को मिल गया. इसके बाद दोनों भाईयो का एक दूसरे के प्रति प्रेम देखते बन रहा था. तेजप्रताप ने तेजस्वी को पहले डोसा खिलाया उसके बाद उन्हें चटनी भी चटाई यह सब वाक्या देख बाकि विधायक मुस्कुराने लगे.

उपस्थित सभी विधायकों ने भी मसाला डोसा का आनंद लिया. यह पहली दफा नहीं है जब तेजस्वी को तेजप्रताप ने अपने हाथों सेखिलाया हो. वे मीडिया से बात करते हुए या सभाओं में उन्हें अर्जुन के नाम से पुकारते हैं. इन दोनों भाइयों का प्यार पिछले कुछ दिनों से एक साथ बना है. इससे पहले दोनों के बीच में भारी मनमुटाब रहता था. इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव है ऐसे में दोनों भाइयों का इस तरह एक साथ खाना यह पार्टी और परिवार दोनों के लिए लाभदायक हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here