गोर्वधन पूजा मनाने मथुरा पहुंचे तेजप्रताप यादव

0
275

अपने आप को राजद सुप्रीमो लालू यादव का दूसरा रूप कहने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेसा मीडिया में बने रहना चाहते है. तेजप्रताप यादव दिपावली और गोवर्धन पूजा मनाने के लिए मथुरा-वृंदावन पहुंचे है. जहां उन्होंने धनतेरस से ही पूजा पाठ शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले होली के समय भी तेजप्रताप मथुरा गए थे जहां 3 से 4 दिन रहे थे.

मथुरा में तेज प्रताप यादव के साथी लक्ष्मण प्रसाद शर्मा बताता कि यह दूसरा मौका है जब तेज प्रताप यादव दिवाली पूजन के लिए मथुरा-वृंदावन आए हैं. बीते साल भी उन्होंने दिवाली पूजन मथुरा में ही किया था. भाईदूज और गोवर्धन पूजा करने के बाद ही वो वापस बिहार जाएंगे. धनतेरस वाले दिन वो मथुरा पहुंच गए थे. आने वाले तीन दिन तक वो पूजा-पाठ में व्यस्त रहेंगे.
शनिवार को तेजप्रताप यादव ने रमेश बाबा की यात्रा के दौरान बीमार हुए श्रद्धालुओं से मुलाकात किए उनका हाल चाल जाना. साथ ही डॉ. से उनके हाचचाल के बारे में जानकारी ली.
लक्ष्मण प्रसाद ने यह भी बताया कि तेजप्रताप यादव ने कहा कि इस समय लोग यमुना का पानी नहीं पी रहें है दिल्ली का केमिकल पी रहे हैं. साफ सफाई के नाम पर धोखा दिया जा रहा है. यात्रीयों को यमुना जी में स्नान करने से बीमारियां फैल रही है. उन्होंने सरकार के खिलाफ चिंता जताते हुए कहा कि अगर सरकार नदियों को लेकर जल्द कुछ नहीं करती है तो हम रमेश बाबा के यमुना आंदोलन में कुछ पड़ेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here