मिथुन चक्रवर्ती के बड़ी बहु, बॉलीवुड हसीनाओं को भी खूबसूरती में छोड़ती हैं पीछे

0
1291

हिंदी सिनेमा में अपने फ़िल्म जगत में कड़ी मेहनत कर पहचान बनाये जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीति का सफर भी शानदार तरीके से पूरा किया है डिस्को डांसर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है और दर्शकों का दिल जीता है वहीँ उन्होंने इस सफर में कई अवार्ड्स भी बटोरे हैं.

वहीँ बहुत कम लोग ही मिथुन के परिवार के बारे में जानते हैं. उनके परिवार की बड़ी बहु बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ती हैं. उनकी बड़ी बहु कफ ट्रेंड में हैं और सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वे टीवी सीरियल्स अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही मदालसा है.

गौरतलब है कि मदालसा तेलुगु फ़िल्म में एक प्रसिद्ध कलाकार हैं और ये मशहूर ऐक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी है. शीला शर्मा 90 के दशक में महाभारत में माता देवकी का रोल किया था. वे नदिया के पार में भी नजर आ चुकी हैं.

मदालसा ने बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से साल 2018 में ही विवाह किया था. वे टेलीविजन की दुनिया में अपना करियर आगे बढ़ा रहे हैं. टीवी शो अनुपमा में रोल को को लेकर वे काफी दिलचस्प हैं और उनके रोल में उन्हने काफी मजा आता है। दरसल उनका रोल काफी मजेदार है।

उन्हें सीरियल के दर्शकों के द्वार काफी पसंद किया जा रहा है और वे मदालसा की सुंदरता को बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ तुलना हो रही है. मदलसा उन दिनों अपने सुंदरता को लेकर काफी चर्चा में हैं और उन्हें लोग एक्ट्रेस से कम नहीं आंक रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here