मुंबई की मॉडल ने लिफ्ट में क्यों उतारे कपड़े और इस घटना पर मॉडल ने क्या कहा आइये जानते है…..

0
649

कुछ दिन पहले की बात है मुंबई स्थित ओशिवारा की एक बिल्डिंग में आधी रात के वक्त सिक्योरिटी गार्ड से विवाद होने के बाद मॉडल और एक्टिंग में पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मेघा शर्मा ने पुलिसकर्मी के सामने ही अपने कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी। जिसका वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है।

खबरो से पता चला के मॉडल ने अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड से सिगरेट मांगी थी, लेकिन जब सिक्योरिटी गार्ड ने मॉडल को सिगरेट नहीं दिया तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। मौका पाते ही सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को मॉडल ने वापस जाने के लिए कहने के बाद अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और सुरक्षा गार्ड के साथ हाथापाई पर उतर आई।

मुंबई पुलिस ने मेघा शर्मा की इस हरकत के वजह से एक गैर-संज्ञेय धारा के तहत शिकायत दर्ज की हैं। उस रात किस बात पर उतना हंगामा हुआ कौन सी वो बात है जिस वजह से उन्होंने अपने कपड़े उतारे,मेघा शर्मा ने इस बारे में अब खुद सामने टि्वटर पर अपनी सफाई दी हैं।

मेघा ने बताया कि उस रात के वक़्त मुझे सिगरेट की जरूरत थी तो मैंने वॉचमैन को फोन किया और उनसे सिगरेट लाने की को कहा। वॉचमैन ने मेरी बात को कातटे हुवे कहा के वो अभी ड्यूटी पर है और बाहर नहीं जा सकता, मैंने उनसे कहा कि आप तीन-चार लोग हो, किसी एक को भेज सकते हो, लेकिन उसने
साफ़ मना कर दिया।

फिर उस वॉचमैन ने मुझे एक सिगरेट वाले का नंबर दिया, लेकिन ज्यादा रात हो गयी थी और उस वक़्त रात के एक बाज़ रहे थे इसलिए शायद वो सिगरेट वाला सो गया था और उसने मेरा फोन नहीं उठाया। तब मैं खुद नीचे गई और सिगरेट लेकर आई।

मेघा ने बताया, जब मैं गयी तो देखा नीचे 3-4 वॉचमैन को खड़े देखकर थे तो मैंने बहुत शांतिपूर्वक उस वॉचमैन से कहा कि यहां आप इतने लोग थे, कोई एक जाकर सिगरेट ले आता तो मुझे इस वक्त बाहर नहीं जाना पड़ता। इस पर एक वॉचमैन ने बोला कि तुम जैसी चरित्रहीन लड़की, जो नाइट ड्रेस में रात को ऐसे घूम रही है, ऐसी लड़की के लिए मैं सिगरेट नहीं लता हूँ।

ये सुने के बाद मुझे भी गुस्सा आ गया और मैंने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद हम दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। वहां जितने भी गार्ड खड़े थे, वो भी उसी की साइड लेने लगे और मुझे भला बुरा कहने लगे।

उस वक़्त मेरा कोई साथ नहीं दे रहा था और मैं कमजोर पर्ने लगी थी। इसीलिए उसने अपने तरीके से विरोध जताया और अपने कपड़े उतारे। यही नहीं, घटना के वक्त पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ एक भी महिला कांस्टेबल का नहीं होने का मैंने विरोध भी किया और मैंने अपने वकील से बात करने की बात भी कही थी।

इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि उस रात मेघा ने गार्ड से कुछ मंगवाया था। इसके बाद दोनों की बहस हुई। गार्ड ने उन्हें फोन करके बुलाया। वहां पहुंचने पर जो कुछ भी हुआ, वो वीडियो में दिख ही रहा है।

  • 17
  •  
  •  
  •  
  •  
    17
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here