मोदी के मंत्री भी फंसे यौन शोषण के मामले में , कांग्रेस ने PM से पूछ दिया ये सवाल

0
482

इनदिनों Me Too के माध्यम से कई बड़ी हस्तियों के काले चेहरे पर से पर्दा उठना शुरू हो चुका है। पहले नाना पाटेकर ,विकास बहल ,;कैलाश खेर के बाद बॉलीवुड के संस्कारी बाबू जी के नाम से मशहूर आलोकनाथ का नाम शामिल हुआ। परन्तु अब पत्रकारिता और राजनीति के बड़े नाम का भी खुलासा होने लगा है।

वरिष्ठ पत्रकार व केंद्र सरकार में विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर का नाम इस मामले में आने के बाद उनकी मुसीबते बढ़ गयी है। एमजे अकबर को लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई है। इस मामले को लेकर अब विपक्ष ने सरकार पर निशाना भी साधना शुरू कर दिया है। भाजपा नेता एमजे अकबर के मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि महिला उत्पीड़न मामले में एमजे अकबर खुद स्पष्टीकरण दें

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस मामले में भाजपा और प्रधानमंत्री को घेरते हुए कहा है कि अब पीएम मोदी को क्या सांप सूंघ गया है। उन्होंने आगे कहा कि लालकिले से बेटियों और महिलाओं को सुरक्षा देने का दावा करने वाले पीएम मोदी को अकबर मामले में भी कुछ बोलना चाहिए ,परन्तु उन्हें सांप सूंघ गया है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार इस तरह चुप्पी साधकर महिलाओं के आत्मसम्मान एवं उनकी सुरक्षा और हक के साथ खिलवाड़ कर रही है.

बता दे कि मी टू अभियान के दौरान महिला पत्रकार प्रिया रमानी ने विदेश राज्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वे 23 साल की थी तब 43 साल के एक संपादक ने उन्हें नौकरी के इंटरव्यू के लिए साउथ मुंबई के एक पॉश होटल में बुलाया एक कमरे में बुलाया गया जहां इंटरव्यू के जगह डेट की तरह ट्रीट किया गया। प्रिया रमानी ने इस मामले को लेकर वरिष्ठ पत्रकार एमजे अकबर को आरोपित किया है।

  • 104
  •  
  •  
  •  
  •  
    104
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here