मोहम्मद सिराज को है T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं होने का दुःख

0
758

टी20 विश्व कप के लिए प्लेयिंग15 का चयन हो चूका है, वहीँ टीम में कितने ऐसे खिलाडियों को शामिल नहीं करने पर फैन्स के साथ साथ खिलाड़ी भी निराश है. इस बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का बयान सामने आया है, सिराज का T20 वर्ल्ड कप के लिए खेलना सपना था, हालाँकि सिराज ने कहा की उनका मुख्य रूप से भारत के लिए अधिक से अधिक मैच जीतना है. भारत T20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद सिराज की जगह जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी तेज गेंदबाजों के साथ जाना पसंद किया. वहीँ सिराज यह मानते हैं कि T20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होने का उन्हें दुःख है.

मोहम्मद सिराज कहते हैं कि ‘ठीक है खिलाडियों का चयन हमारे हाथ में नहीं है. T20 वर्ल्ड कप में खेलना निश्चित रूप से एक सपना था. लेकिन, फिर से, यह सब खत्म नहीं है। मेरे पास और भी कई लक्ष्य हैं – सबसे बड़ा लक्ष्य टीम को मैच जीतने में मदद करने के लिए मुख्य भूमिका निभाना है।” सिराज आगे कहते हैं “घरेलू क्रिकेट में एक प्रमुख खिताब जीतने के लिए टीम का मार्गदर्शन करने में मुख्य भूमिका निभाना मेरे सपनों में से एक है। यह निराशाजनक था कि हम रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप में भी नहीं हैं। इसलिए, मैं 100 प्रतिशत से अधिक देना चाहता हूं और अपनी टीम को कुछ बड़ी जीत दिलाने में मदद करना चाहता हूं।” “प्रतिस्थापन खिलाड़ियों के पास महान कौशल हैं, खासकर इन परिस्थितियों में। उन्हें पूरे समूह के साथ देखने के लिए और एक बहुत अच्छे सत्र को फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हूं जिसे हमने पिछली बार शुरू किया था,

बता दें कि फिलहाल घरेलु टीम रॉयल चलेंजेर्स बेंगुलुरु की तरफ से आईपीएल 2021 के दुसरे फेज के मैच में मोहम्मद सिराज मैदान में एक्शन में दिखेंगे. ज्ञात हो मोहम्मद सिराज ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत काफी शानदार किया था. उन्होंने 9 मैचों में 30 विकेट लिए हैं लॉर्ड्स में आठ विकेट के साथ भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here