मोनालिसा ने ‘लगदी लाहौर दी’ पर किया सिजलिंग डांस

0
404

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है और वे अक्सर ही फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने नोरा फतेही के गाने लगदी लोहार दी पर सिजलिंग कर डांस किया है, इसे देखने के बाद फंस ने जन्मकर उन्हें ट्रोल किया है. तारीफ की बजाय लोग ने इस वीडियो को बेकार करार दिया है. साथ ही मोनालिसा मेकअप की भी बुराई कर रहे हैं.

डांस वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा कहती है कि ऐटीट्यूड हां” जिसपर एक यूजर ने कहा है कि गाना भी ख़राब कर दिया है. वहीँ एक अन्य यूजर ने कहा है कि बहुत गन्दा दिख रहा है फेस. फैंस ने कहा है कि क्या बेकार का वीडियो डाला करती हो.

इसके अलावा उनके डांस पर भी कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या घटिया डांस कर रही हो, कुछ भी इंस्ट्राग्राम पर डालती रहती हो. फैंस ने जमकर ट्रोल किया है और कहा है कि कोई देसीपन नहीं नहीं है. डांस भी घटिया है और एक्सप्रेशन भी ख़राब है.

बताते चलें कि मोनालिसा बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के गाने तारीफा पर जलवा बिखेरती हुई नजर आई थी. लगदी लाहौर ही गाना बता दें कि नोरा फतेही का है. यह फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी का गाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here