शादी में कोरोना ने मचाई तबाही, हलवाई, फोटोग्राफर समेत 100 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित

0
1001

बिहार में कोरोना की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में सोमवार को सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. सोमवार को अब तक के सबसे ज्यादा 394 मरीजों की पुष्टि हुई है. अब प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 10 हजार के पास पहुंचने वाली है. पटना से सटे पालीगंज में कुछ दिन पहले दुल्हा समेत 15 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे. जिसमें शादी के दूसरे दिन दुल्हे की मौत हो गई थी. अब इस इलाके में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है लोगों के मन में भय उत्पन्न हो रहा है.

इस इलाके में लगातार बड़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या के बाद से अब 350 लोगों के कोरोना जांच की गई है. जिसमें बारात में आने वाले और शादी वाले घर से तालुक रखने वाले रिश्तेदार और बाराती भी शामिल थे. इसमें हलवाई, फोटोग्राफर से लेकर किराना और सब्जी विक्रेता तक शामिल हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद इलाके में भय का माहौल है. पुलिस प्रसाशन के अलावा मेडिकल टीम अलर्ट मोड में आ गई है.

पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी पांडेय के द्वारा प्रभावित डीहपाली, मीठा कुआं, बाबा बोरिंग रोड के अलावे बाजार के कुछ इलाके को बैरिकेटिंग और सील कर दिया गया है. उसके बाद लाउड स्पीकर के साथ बिना काम के बाहर नहीं निकलने की लोगों से अपील की जा रही है. अधिकारियों के मुताबिक, डीहपाली गांव निवासी एक युवक की बीते 15 जून को शादी हुई थी. बताया जाता है कि युवक दिल्ली से हाल में ही अपनी कार से आया था. वो वहां एक निजी कंपनी में इंजीनियर था. जब वो घर आया उस समय बिहार में क्वॉरंटाइन सेंटर बंद हो चुके थे, जिसके बाद उसे होम क्वारंटाइन कर दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here