सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कही यह बड़ी बात

0
285

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अब सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. बिहार के कई राजनेताओं ने सीबीआई जांच की मांग की है. अब पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दिवंगत अभिनेता की सीबीआई जांच की मांग की है. और न्याय दिलाने की बात कह रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी. उसके बाद से इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर अब तक 30 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है. अब सुब्रमण्यम स्वामी एक भाजपा सांसद ने एक वकील को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए नियुक्त किया है.

अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुएलिखा है कि मैंने इशाकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है. आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने अधिवक्ता ईश्वरन सिंह भंडारी को दिवंगत बालीवुड अभिनेता की आत्महत्या के संबंध में सभी दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है. ताकि मामले को सीबीआई द्वारा जांच के योग्य बनाया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here