Placeholder canvas

वीडियो बनाइये और पाइए मुकेश सहनी से 50 लाख

Bihari News

खुद को निषाद पुत्र कहने वाले विकासशील इंसान पार्टी के नेता मुकेश सहनी ने बिहार की जनता के समक्ष एक बड़ी शर्त लगाई है. इतना ही नहीं इस शर्त को जीतने वाले शख्स के लिए 50 लाख का इनाम भी तय किया है. दरअसल बिहार में अभी मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के बाद मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होना है. जिसकी तैयारियां तमाम राजनितिक पार्टियां जोर शोर से कर रही है. भाजपा, जदयू, राजद और AIMIM के साथ-साथ VIP भी इस सीट के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

बताते चलें की कुढनी में होने वाले उपचुनाव की तारीख बेहद ही नजदीक आ चुकी है. जिसके लिए मतदान आगामी 5 दिसंबर को होना है. इस सीट पर अलग अलग राजनितिक पार्टियों के कुल 13 प्रत्याशी मैदान में खड़े हैं. हालाँकि जीत तो किसी एक की ही होनी है. लेकिन सभी ने अपनी अपनी ताकत झोंक दी है. मुकेश सहनी भी अपने प्रत्याशी निलाभ कुमार के लिए कुढनी में खूब प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इस बीच vip प्रमुख का कहना है कि कुढनी विधानसभा सीट के लिए किसी भी पार्टी का माहौल vip जैसा नहीं है. मुकेश सहनी इसके लिए लगातार रोड शो कर रहे हैं. जिसमें हजारों की संख्या में युवाओं का हुजूम भी उमर रहा है. युवा उनके कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं.

मुकेश सहनी का कहना है कि जिस तरह से हम और हमारी पार्टी कुढनी में कैम्पेन कर रहे हैं उस तरह से कोई भी राजनितिक पार्टी नहीं कर रही है अगर कोई राजनितिक पार्टी हमसे बेहतर कैम्पेन कर रही है तो उसका वीडियो लेकर आयें अगर वह सही साबित होता है तो हम उसे 50 लाख देंगे.

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि हमारा गठबंधन बिहार की जनता से है. vip के प्रत्याशी पढ़े लिखे एक युवा हैं. उन्होंने यह भी कहा है की जनता ने यह तय कर लिया है की जीत vip की होगी. उन्होंने कहा कि हमारे साथ युवाओं का सबसे अधिक समर्थन है. महागठबंधन और एनडीए दोनों हमें हराने के लिए उतरी है और ये तय है कि वीआइपी दोनों को हराएगी.

कुढनी में उपचुनाव की बात करें तो इस उपचुनाव में कुल 21 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया था. चुनाव अधिकारी ने जांच के दौरान 8 उम्मीदवारों का नाम ख़ारिज कर दिया जिसके बाद अब कुल 13 प्रत्याशी मैदान में हैं. वहीँ इस सीट के लिए मतदान 5 दिसंबर को है वही मतों की गणना 8 दिसंबर को होगी.

Leave a Comment