तेजस्वी की बढ़ी मुश्किलें, मुकेश सहनी ने डिप्टी सीएम की मांग

0
196

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. बिहार में चुनाव के घोषणा के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अब कमर कस लिया है. राजनीतिक पार्टीयां में अब सीट शेयरिंग को लेकर खिंचतान जारी है. ऐसे में महागठबंधन और राजग में अभी तक सीटो को लेकर कोई ठोस बात नहीं हुई है. अभी तक राजनीतिक पार्टियों की ओर से सीटों का ऐलान नहीं हो पाया है. इधर वीआईपी यानी विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने उपमुख्यमंत्री पद की मांग की है.

इधर वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने बताया कि सभी नेताओं से हमारे दल की बातचीत काफी सकारात्मक रही है. वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महागठबंधन में 25 सीटों पर दावेदारी की मांग की है. राजीव मिश्रा ने दावा किया है कि महागठबंधन से मांझी और कुशवाहा के जाने के बाद पार्टियां कम हो गई है जिससे उनकी दावेदारी मजबूत है.

आपको बता दें कि बिहार में तीन चरणों में विधानसभा का चुनाव होना है. विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो चुका है लेकिन किसी भी दल में अभी प्रत्याशियों को लेकर तस्वीर साफ नहीं हुई है. हालात ऐसे हैं कि अभी तक ना तो एनडीए और ना ही महागठबंधन के बीच इस बात को लेकर स्थिति स्पष्ट हो सकी है कि किस गठबंधन में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बहुत जल्द सीटों का बटंबारा हो जाएगा. इधर महागठबंधन के बारे में भी कहा जा रहा है कि 30 सितंबर तक महागठबंधन में सीटों का बंटबारा हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here