बिहार NDA में जारी सियासी घमासान पर बोले मुकेश सहनी, दी यह नसीहत

0
241

पिछले कुछ दिनों से बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बीजेपी, जदयू, हम और वीआईपी में सियासत जारी है. स्थिति यह है कि मांझी की पार्टी हम ने बीजेपी पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाते हुए NDA में कॉर्डिनेशन कमिटी के गठन की मांग कर दी है. इसके बाद से मांझी की पार्टी हम और बीजेपी के नेताओं के बीच खींचतान जारी है. वहीं, JDU भी मांझी की मांग को बेवजह बताते हुए बीजेपी के पक्ष में नजर आ रही है.

इधर मुकेश सहनी ने ट्वीट करते हुए बिहार NDA को नसीहत देते हुए लिखा है कि NDA गठबंधन के साथीगण से अनुरोध है कि अनावश्यक बयानबाजी से बचें एवं हम सब मिलकर बिहार की जनता के लिए किए गए 19 लाख रोजगार के वादा पर काम करें. आपको बता दें कि बिहार NDA में बीजेपी और मांझी की तरफ से लगातार बयानबाजी जारी है.

इधऱ मुकेश सहनी के इस ट्विट के बाद से बीजेपी की तरफ से भी बयान जारी हो गया है जिसमें बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने पलटवार किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार बहुत ही बेहतर समन्वय के साथ चल रही है. बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है, दूसरी बड़ी पार्टी जदयू है और उसी के नेतृत्व में सरकार चल रही है. जो लोगो समन्वय की बात कर रहे हैं वो कहीं ना कहीं भ्रम पैदा करना चाहते हैं. बेहतर के साथ जब सरकार चल रही है तो इस प्रकार भ्रम पैदा करने वाले लोग बेनकाब हो जाएंगे.

आपको बतादें कि पिछले कई दिनों से बीजेपी और जदयू के बीच में बयानबाजी जारी है. पिछले दिनों टुन्ना जी प्रकरण को लेकर बीजेपी और जदयू आमने सामने थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here