कल ही बना था कानून, आज निगरानी के हत्थे चढ़ गए मुखिया जी

0
519

नीतीश सरकार  ने कबिनेट की बैठक में गुरुवार को घूसखोरों पर नकेल कसने के लिए ‘घूसखोर पकड़वाओ, इनाम पाओ’ योजना की शुरुआत की थी. इस योजना की आज पहली सुबह थी और निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ गए मुखिया जी. दरअसल निगरानी की टीम (Monitoring team) ने एक घूसखोर मुखिया को धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी योजना नल जल योजना (nal jal yojana) में कमीशन लेते हुए पकड़े गए हैं.

निगरानी की टीम ने भोजपुर (Bhojpur) जिले के शाहपुर (Shahpur) के बरौली पंचायत के मुखिया को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि मुखिया के ऊपर नल जल योजना में कमिशन लेने का की बात सामने आ रही है. मुखिया संजय कुमार (Sanjay kumar) को घूस की रकम के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि नल जल योजना में काम कराने को लेकर मुखिया पैसे की मांग कर रहा था.

जिस व्यक्ति से मुखिया पैसे की मांग कर रहा था उस व्यक्ति ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग से की. निगरानी विभाग ने जब इस शिकायत की जांच की तो शिकायत सही मिला. जिसके बाद निगरानी की टीम ने जाल बिछाया और घूस के पैसा मांगने वाले मुखिया को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. निगरानी की टीम ने मुखिया को गिरफ्तार कर पटना लेकर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here