सुशांत सिंह राजपूत मामले में बोले DGP: मुंबई पुलिस खुद अपनी छवि विलेन की तरह बना रही है

0
90

बॉलीवुड अभीनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के जांच को लेकर बिहार पुलिस ओर मुंबई पुलिस आमने सामने हो गई है. दोनों ही तरफ से बयानबाजी जारी है. बिहार में राजनीतिक पार्टियों की तरफ से भी सुशांत को लेकर बयान सामने आ रहे हैं. मुंबई पुलिस पर जांच नहीं करने का आरोप लगाया जा रहा है. ऐसे में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर से मुंबई पुलिस के खिलाफ बोलते हुए कहा है मुंबई पुलिस की इमेज विलेन की तरह रह गई है.

मीडिया से बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि हम इतने नीचे नहीं गिरे कि उनपर मुकदमा करें. यह हास्यास्पद और अफसोसजनक होगा कि हम उनपर और वे हमपर मुकदमा करने लगे. ऐसा करने से समस्या का सामाधान नहीं होगा. एक तो उन्होंने हमारी टीम को सहयोग नहीं किया. इसे सभही ने देखा. क्या हमारी टीम ने उन्हें अनुसंधान करने से रोक दिया था. या उनके सरकारी काम में बाधा डाला. पता नहीं उन्हें कौन ऐसी सलाह दे रहा है. देशभर में उनकी साथ गिर रही है, लोग हंस रहे हैं. मुंबई पुलिस खुद अपनी छवि विलेन की तरह बना रही है. उन्हें सोचना चाहिए.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा है कि सर्वोच्च न्यायलय के आदेश का इंतजार करना चाहिए. और अपनी-अपनी प्रतिष्ठा को ध्यान में रखकर हमें कोई ऐसा काम नहीं करना चाहिए, जिससे गलत संदेश जाए. उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री और हम पर पर्सनल अटैक किए जा रहे हैं. बिहार पुलिस पर मुकदमा किया जा रहा है. हमारे अफसर को क्वारंटाइन कर दिया गया. इन सब से बिहार पुलिस का मनोबल नहीं गिरने वाला है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच अब सीबीआई के पास पहुंच गई है. सीबीआई ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दायर कर दिया है. रिया चक्रवर्ती द्वारा पटना में दर्ज मुकदमे को मुंबई ट्रासफर करने को लेकर सुप्रीम कोर्ठ मे मुकदमा दायर है. इस फैसले केबाद यह क्लियर हो जाएगा कि सुशांत मामले की जांच सीबीआई करेंगी या मुंबई पुलिस.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here