सुशांत मामले में नीतीश सरकार का बड़ा आरोप, मुंबई पुलिस पटना पुलिस टीम का नहीं कर रही है सहयोग

0
363

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामल में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इसके साथ हीअब मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने को लेकर गंभीर आरोप भी लग रहे हैं. दरअसल पटना के राजीव नगर थाना में मुकदमा दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस ने जांच शुरू की है और एक टीम मुंबई गई है. लेकिन आरोप लग रहे हैं कि मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है. इस बीच पटना पुलिस के एक बड़े अधिकारी का बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि मुम्बई पुलिस के किसी अधिकारी ने बात नहीं की है.

बताया तो यह भी जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को गाड़ी तक मुहैया भी नहीं कराया है. यह भी बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस पटना पुलिस को कभी रिया चक्रवर्ती के घर तो कभी कंपनियों के चक्कर लगा रही है. पटना पुलिस को कोरोना काल में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहाहै. मुंबई पुलिस द्वारा गाड़ी मुहैया नहीं कराने के कारण ऑटो से आना जाना पड़ रहा है. बिहार सरकार के ऐडवोकेट जनरल ललित किशोर ने स्पष्ट रूप से कहा है जब एक राज्य से दूसरे में पुलिस जांच करने जाती है तो राज्य सरकार सहयोग करती है लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुंबई पुलिस ऐसा नहीं कर रही है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह के पिता द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दायर होने के बाद से रोज नए खुलासे हो रहे हैं. उन्होने रिया चक्रवर्ती पर धोखा धड़ी से पैसा एठने का आरोप लगाया है. बताया यह भी जा रहा है कि सुशांत के तीन अकाउंट से रिया के कंपनियों में पैसा ट्रांसफर हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here