मुंबई पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, दिशा से जुड़ी फाइल का फोल्डर हुआ डिलीट

0
207

सुशांत सिंह केस मामले में मुंबई पुलिस पर लापरवाही के कई मामले सामने आ रहे थे. आज यानी की रविवार को एक बार फिर से एक नया मामला सामने आ गया है. खबर है कि मुंबई पुलिस ने अनजाने में दिशा सालयान से जुड़ी फाइल का फोल्डर ही डिलीट कर दिया. यहां तक कि बिहार पुलिस को दिशा का कंप्यूटर/लैपटॉप भी नहीं दिया जा रहा है, जबकि बिहार पुलिस ने कहा है कि अगर उन्हें लैपटॉप दे दिया जाए तो वह फोल्डर को दोबारा निकाल सकते हैं.

बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस की टीम शनिवार शाम मालवणी पुलिस थाने में दिशा सालयान की सुसाइड के बारे में कुछ अहम जानकारी लेने पहुंची थी. सूत्रों की माने तो मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी सभी जानकारी मौखिक रूप से साझा कर रहे थे. तभी मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को कही से एक कॉल आई और इसके बाद चीजें बदल गईं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसके बाद मुंबई पुलिस कि तरफ से कहा गया कि अनजाने में दिशा से जुड़ी फाइल फोल्डर डिलीट हो गया है. इसके बाद बिहार पुलिस को वो कंप्यूटर/लैपटॉप भी नहीं दिया गया.

बताया तो यह भी जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जुड़ी जानकारी के पूरे मामले बताए नहीं गए हैं. सुशांत के घर से उस दिन वीडियोग्राफ़र ने क्या वीडियो रिकॉर्ड किया था, उसकी भी जानकारी रिपोर्ट में नहीं दी गई है. यहां तक कि डेड बॉडी की हाइट या कोई आइडेंटिटी मार्क भी रिपोर्ट में नहीं बताया गया है. बताया जा रहा है कि सशांत के घर का सीसीटीवी का वीडियो भी बिहार पुलिस को नहीं दिया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here