नालंदा सांसद कौशलेंद्र ने की बड़ी पहल, जनहित में 5 करोड़ राशि किया जारी

0
760

राज्य में फैल रहे कोरोनावायरस से बचाव को लेकर सरकार और समाज एक साथ जिम्मेदारी निभाते हुए सुरक्षा बरत रहे हैं । बिहार में प्रतिदिन कमा कर के जीविकोपार्जन करने वालों की काफी संख्या है और वे आर्थिक रूप से पिछड़े भी हैं ऐसे हालात में और नाजुक परिस्थिति में उन्हें। मदद की आवश्यकता है।

बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां नालंदा संसदीय क्षेत्र से सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बड़ी पहल की है और अपने क्षेत्र के लोगों को हरसंभव मदद करने की कोशिश की है।
जहां पूरा राज्य लॉक डाउन हो चुका है और लोगों को आवश्यक सुविधा सामग्री कि जरूरत है उन जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से कौशलेंद्र कुमार ने अपने सांसद निधि मद से बची हुई सारी राशि जारी कर दिया है। यह राशि 5 करोड़ है जिसका उपयोग मास्क, दवा, सैनिटाइजर, छिड़काव, आदि के लिए जारी कर दिया है। उन्होंने जिलाधिकारी के नाम पत्र लिखा है और इस राशि से उचित और कारगर इस्तेमाल किए जाने की मांग की है।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील कि है की इस महामारी से कंधा से कंधा मिलाकर एक दूसरे की मदद करें। धर्म और अन्य संकुचित भाव से ऊपर उठकर इससे बचाव केब्लिए और मानवता के सुरक्षा के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा है कि हमारे सीएम नीतीश कुमार इस दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं । हमें इनका सहयोग करना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here