सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोले नाना पाटेकर, कहा, मुझे ऐसा लग रहा है जैसे अपने बेटे को खो दिया

0
237

बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पूरा बिहार शोक में डुबा हुआ था. बॉलीवुड में भी शोक की लहर थी. इधर जाने माने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर बिहार के भोजपुर के ओईलवर स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 47वीं बटालियन के कैंपस में पहुंचे जहां नाना पाटेकर ने कहा कि सुशांत एक अद्भुत कलाकार थे. वह गजब का अभिनय करते थे. मुझे विश्वास नहीं होता कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुझे तो लगता है कि मैंने अपने बेटो को खो दिया है. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि सुशांत जैसा बच्चा अभी और 30 साल तक काम कर सकता था. सुशांत जैसे बच्चे बहुत कम होते हैं.

सीआरपीएफ कैंप में नाना पाटेकर का जोरदार स्वागत किया गया. नाना पाटेकर सीआरपीएफ कैंप में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे है जहां उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया. कार्यक्रम से पहले उन्होंने कैंप में पौधारोपण कर पर्यावरण को बचाए रखने का संदेश दिया. मुख्य क्लब में पहुंचने पर उन्हें शॉल देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान उनकी जीवनी पर आधारित एक शॉर्ट फिल्म दिखाई गई. सीआरपीएफ के जवानों ने सिने अभिनेता के समक्ष सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी.

जवानों ने विभिन्न क्षेत्रों से सवाल किया जिसका जवाब फिल्म अभिनेता ने बारी-बारी से दिया. सवाल-जवाब पाकर जवान काफी संतुष्ट दिखे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी व्यक्ति के नसीब में वर्दी नहीं होती है जिन लोगों में जोश, लगन और देश प्रेम होता है उन्हीं के शरीर को फौज की वर्दी नसीब होती है, इसलिए फौजी भाइयों में देश प्रेम का जज्बा कूट-कूट कर भरा रहता है

जब उनसे बॉलीवुड में बाहरी लोगों के लेकर सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि इस तरह का चेहरा और ऐसी भाषा के साथ तो मैं आउट साइडर ही था, लेकिन फिर भी मैंने जगह बनाई. मुझे गुस्सा आता है, मैं चिढ़ता भी हूँ. लेकिन, फिर भी इसी व्‍यवहार के साथ उन्होंने मुझे स्वीकार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here