नीतीश के लिए झटका, JDU के सबसे सभ्य प्रवक्ता रहे नवल शर्मा ने उठाए ढेरों सवाल

नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के सबसे सौम्य, शिक्षित और मृदुभाषी चेहरे के तौर पर प्रवक्ता की हैसियत से न्यूज चैनलों पर दिखाई देने वाले नवल शर्मा ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठा दिया है. नीतीश कुमार के लिए ये किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि नवल शर्मा की पहचान प्रखर प्रवक्ताओं में होती है, जो अपने तर्कों के तीर से विपक्षी प्रवक्ताओं की धार को कुंद कर दिया करते हैं. हालांकि पिछले कुछ समय से वो न्यूज चैनलों की डिबेट से गायब हैं.

अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से नवल शर्मा ने लिखा है कि जब से बिहार में जदयू ने 15 साल बनाम 15 साल का एजेंडा सेट किया है, तब से मैं दुखी हूं. उन्होंने नीतीश कुमार को अपना नेता बताते हुए कहा कि पहली बार मुझे नीतीश

कुमार जी के प्रशासकीय क्षमता पर संदेह हुआ है. उन्होंने जदयू में किसी गिरोह की चर्चा करते हुए कहा कि एक गिरोह मिलकर अब बिहार को बरगलाने की कोशिशों में जुट गया है. अब फिर से लालू राज की लोरी गाई जाएगी. सबको डराया जाएगा और कहा जाएगा कि ज्यादा दिमाग मत लगाओ, सो जाओ वरना जंगलराज आ जाएगा.

पूर्व प्रवक्ता नवल शर्मा आगे लिखते हैं कि 15 साल से सीएम नीतीश कुमार जी हैं. नैतिकता यह कहती है कि आप लोगों को यह बताते कि अब हम अगले पांच साल में क्या करेंगे. कैसे कृषि को बढ़ाएंगे, कैसे निवेश बढ़ाएंगे, कैसे विकास की गति बढ़ेगी लेकिन यह सब करने की बजाय आप बासी चीजों का ढोल पीटने में लग गए हैं.

Image

चुनाव की चिंता में लगे सीएम नीतीश कुमार को सलाह देते हुए नवल शर्मा नेकहा कि महाराज, आप पहले उन लोगों को बचाइए जिनकी कृपा से आप इंद्र का सुख भोग रहे हैं. वो लोग बिलख रहे हैं, बिलबिला रहे हैं. पता नहीं इस महामारी में कौन बचेगा और कौन जाएगा. उन्हें बचाइए. कुछ तो पसीजिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here