सुशांत को लेकर बोले NCP के नेता, मरने के बाद हुए पॉपुलर, अब PM से ज्यादा मिल रही है तरजीह

0
76

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब राजनीति तेज हो गई है. महाराष्ट्र के राजनेताओं की तरफ से बयानबाजी शुरू हो गई है. मीडिया में सुशांत के न्याय को लेकर चल रही खबरों और सुशांत को लेकर पुछे जा रहे सवाल अब महाराष्ट्र के नेताओं को रास नहीं आ रहा है. एनसीपी के नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद माजिद मेनन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए.

एनसीपी नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है. जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.’

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मीडिया में चल रही खबरें और कोर्ट में चल रहे मामलों के बीच में सुशांत के परिवार ने एक भावुक कर देने वाला चिट्ठी लिखा है. इस चिट्ठी में परिवार ने अपनी जिंदगी की पूरी कहानी कह दी है. इसके साथ ही उन्होंने इस चिट्ठी में यह भी लिखने कोशिश की है कि उनसे उनका प्यारा बेटा कैसे छूट गया. वह किन लोगों के जाल में फंस कर शिकार हो गया.

सुशांत के परिवार के द्वारा लिखी गई इस चिट्ठी में यह दिखाता है कि सुशांत का परिवार कितने संघर्षों के बाद आज यहां तक पहुंचा था लेकिन आज जो है वह सभी के सामने हैं. यह चिट्ठी सुशांत की पुरी कहानी कहता है. जिसमें उनकी जिदंगी की असली कहानी झलकती है. इस चिट्ठी में इस ओर भी इशारा किया जा रहा है कि उनके ऊपर दवाब बनाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here