BJP नेता का बड़ा बयान, बिहार विधानसभा चुनाव में NDA जीतेगा 220 सीटें

0
128

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बयान सामने आने लगे हैं. ऐसे में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद नित्यनंद राय ने दावा करते हुए कहा है कि बिहार में NDA 220 सीटों पर जीत हासिल करेगी. और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे.

बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने राजद और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि राजद हमेशा गरीब विरोधी, दलित विरोधी और वंचित वर्ग की विरोधी रही है. उन्होंने कहा कि राजद के नेताओं ने हमेशा समाज बांट कर अपनी राजनीति की है. यह पूरा बिहार जानता है वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी क्या बोलते है वे खुद नहीं समझ पाते हैं. उन्हें सिर्फ मेड इन चायना, मेड इन पाकिस्तान की बात समझ आती है.

बिहार उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और राजद पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस और राजद अगर 20 साल से साथ हैं, तो दोनों के गुण-चरित्र में समानता स्वाभाविक ही है. बल्कि दोनों एक-दूसरे से सीखते नजर आते हैं. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद अगर 20 साल से साथ हैं, तो दोनों के गुण-चरित्र में समानता स्वाभाविक ही है. बल्कि दोनों एक-दूसरे से सीखते नजर आते हैं.

इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. विपक्ष और सरकार दोनों ही तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here