नेपाल ने एक बार फिर दिखाया दुस्साहस, भारतीय युवक को मारी गो-ली, बॉर्डर पर तनाव

0
297

भारत के खिलाफ नेपाल की मनमानी लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन उसका दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है. नेपाल पुलिस ने एक बार फिर से दुस्साहस दिखाते हुए एक भारतीय युवक को गोली मार दी है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सीतामढ़ी में एक भारतीय को नेपाली पुलिस ने गोली मार दी थी. जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी. ऐसी ही नजारा अब किशनगंज बॉर्डर पर देखने को मिला है.

किशनगंज जिले से जो ताजा खबर आ रही है. उसके मुताबिक टेढ़ागाछ प्रखंड के फतेहपुर स्थित भारत नेपाल बॉर्डर पर नेपाल पुलिस ने भारतीयों पर फायरिंग किया है. जिसमें एक युवक को गोली लग गई है और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि भारत नेपाल सीमा पर पहले की तरह है. तीन युवक खेत की तरफ गए थे और इसी दौरान नेपाली पुलिस ने फायरिंग कर दी.

इस पूरी घटना को लेकर ग्रामिणों बताया है कि जितेंद्र कुमार सिंह और उनके दो साथी अंकित कुमार सिंह और गुलशन कुमार सिंह शनिवार की रात लगभग 7:30 बजे अपने मवेशी को तलाशने बॉर्डर के इलाक़े में गए थे और खेत में मवेशी तलाशते समय नेपाल पुलिस की तरफ से अचानक फायरिंग कर दी. जितेंद्र कुमार सिंह को नेपाल पुलिस की गोली लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और 12 वीं बटालियन के एसएसबी फतेहपुर सेक्शन को दी है घटना के बाद से बॉर्डर पर तनाव का माहौल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here