कभी, चिराग खुद को मोदी का हनुमान बताते हुए नही थकते थे.. आज बीजेपी ने बदल लिए हनुमान

0
302

गौरतलब है की लोजपा में टूट और चिराग पासवान से अलग जाकर पशुपति कुमार पारस मंत्री बने जिसके बाद परिवार और पार्टी दोनों जगह काफी उठा पटक हुई. आपको बता दें कि कभी ऐसा था जब चिराग पासवान खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताते हुए नही थकते थे, और फिर काफी पहले उन्होंने बीजेपी से अपना रास्ता अलग कर लिया था. लेकिन अब बीजेपी ने भी अपना हनुमान चुन लिया है, अब बीजेपी ने हनुमान की जगह चिराग के चचेरे भाई और स्व. रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस राज को दे डाली. खाध्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ बीजेपी अब और ज्यादा मजबूती के साथ खड़ी नजर आ रही है.

दरअसल आज लोजपा के सांसद रह चुके स्व. रामचंद्र पासवान की पुण्यतिथि है, इस मौके पर स्व. रामचंद्र के बड़े भाई पशुपति कुमार पारस के दिल्ली स्थित आवास पर श्रधांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर खाध्य प्रसंस्करण मंन्त्री पशुपति कुमार पारस, सांसद प्रिंस राज के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी उपस्थित रहे और श्रद्धा सुमन अर्पित किये.

और वही लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपने चाचा स्व. रामचंद्र पासवान को श्रधांजलि दी और ट्वीटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा समस्तीपुर लोकसभा के पूर्व सांसद व मेरे छोटे चाचा जी स्वर्गीय रामचंद्र पासवान जी की पुण्यतिथि पर उनको नमन करता हूँ। पहले छोटे चाचा जी फिर पापा के निधन के कारण पिछले दो वर्ष परिवारिक तौर पर बेहद कष्ट देने वाले रहे हैं। छोटे चाचा जी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। विनम्र श्रद्धांजलि

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here