सुशांत मामले में हुआ नया खुलासा, रिया के पास आया था मैसेज चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालो और पीने दो

0
197

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब जो बात निकल कर सामने आई है उसमें सुशांत मामले में एक अहम कड़ी तक पहुंचे वाला सुराग हाथ लगा है. रिया चक्रवर्ती के वाट्सअप मैंसेज से यह शक सामने आ रहा है कि वे सुशांत को ड्रग देती थी. सीबीआई को इस बात का अब शक होने लगा है.

रिया ने अपने चैट को पहले डिलिट कर दिया था उसे फिर से रीट्रीव किया गया है. जिसमें पहली चैट रिया और गौरव के बीच में हुई है. आपको बता दें कि गौरव के ऊपर आरोप यह है कि ड्रग डीलर है. रिया के साथ हुई चैट में यह बात सामने आई है जिसमें रिया गौरव को कहती है कि अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्याचदा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. इन दोनों के बीच बातचीत 8 मार्च 2017 को हुई है.


दूसरी चैट रिया और गौरव के बीच में हुई है. जिसमें गौरव रिया से से पूछता है कि तुम्हारे पास MD है. MD का मतलब होता है. Methylenedioxymethamphetamine यह एक प्रकार का ड्रग है और यह काफी स्ट्रॉग माना जाता है.

रिया के साथ तीसरी चैट जो सामने आई है वह है रिया और जया साहा के बीच में यह चैट 25 नवंबर 2019 की है. इसमें रिया से जया कहती है मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है. रिया कहती है थैक्यू सो मच. इसके जवाब में जया कहती है, नो प्रॉब्लम ब्रो, उम्मीद है कि यह मददगार होगा.

रिया कि पांचवी चैट फिर सेजया के साथ हुई है इसमे जया ने रिया से कहा कि चाय कॉफी या पानी में 4 बूंदे डालों और उसे पीने दो. असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको. इस चैट के बाद रिया की बात मिरांडा से होता है मिरांडा कहता है कि हाय रिया, स्टफ लगभग खत्म हो गया है. इन दिनों के बीच में यह बात अप्रैल के महीने में हुई है.

इधर इस पूरे मामले पर गौरव ने कहा है कि मैं ड्रग्स नहीं लता हूं. जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्कुल भी जानकारी नहीं है. वहीं दूसरी तरफ इन ड्रग चैट्स पर रिया के वकील ने भी जवाब देते हुए कहा है कि रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया. वह बल्ड टेस्ट के लिए तैयार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here