सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया खुलासाः सुशांत चाहते थे इस बैंक खाता का लिंक मोबाइल नंबर बदलवाना

0
64

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस मामले की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. ऐसे में प्रतिदिन एक नई बात निकलकर सामने आ रही है. अब सुशांत से वाट्सएप चैट से एक नई बात निकलकर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है सुशांत अपने कोटेक महिंद्रा बैंक जोकि बांद्रा में हैं उसका लिंक मोबाइल नंबर बदलवाना चाहते थे.

जब सुशांत ने बैंक में इस मामले में जानकारी चाही थी तो बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेले ने सुशांत के वाट्सअप पर मैसेज कर के जवाब दिया था कि इसके लिए एक फार्म भरना होगा. फॉर्म भेजने के लिए पटने ने ई-मेल आईडी मांगी थी. इस पर सुशांत ने अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस दिया था. आपको बता दें कि जब पटना पुलिस की टीम जब मुंबई इस मामले कीजांच करने के लिएआई थी तो पटेल ने बिहार पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी. सुत्रों की माने तो बिहार पुलिस की टीम ने पटेल के बयान को दर्ज किया था.

सुशांत के लिंक मोबाइल नंबर बदलने की बात सामने आने के बाद से एक बार फिर से इस मामले में नया मोड़ आ गया है. अब इस बात का कय़ास लगाया जा रहा है कि सुशांत को इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि उनके एकाउंट से कब और कितना ट्रांजेक्शन हो रहा है. इसीलिए उन्होंने पटेल को मोबाइल नंबर बदलने के लिए कहा था. वहीं अगर रिया की बातों को माने तो रिया बार बार यह कह रही है कि वह सुशांत के पैसे के बारे में कुछ नहीं जानती है. ऐसे में यह शक की सुई रिया के आस पास जाती दिख रही है. फिलहाल इस मामले में CBI और ED जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here