पप्पू यादव ने साधा निशाना, जाने किस पर क्या कहा

0
1426

बिहार में लोकसभा के सीटों के बंटवारे के बीच पप्पू यादव ने महागठबंधन को लेकर नरमी दिखाते हुए कहा कि मैं महागठबंधन के लिए कुछ भी कर सकता हूँ। इसके साथ ही पप्पू यादव ने अपनी सीटिंग सीट को लेकर बने असमंजस पर सवाल भी खड़े किये। पप्पू यादव ने बोला मेरी सीटिंग सीट के साथ ऐसा क्यों किया जा रहा है। उन्होंने बोला जब लालू और नीतीश एक हो सकते हैं तो मेरी ऐसी लड़ाई किसी के साथ नहीं रही है। इसके आगे उन्होंने बोला महागठबंधन मजबूत रहे, मैं भी ये चाहता हूँ।

महागठबंधन का बिहार में हिस्सा बने पप्पू यादव अपना दावा दो सीटों को लेकर रहे हैं। कुछ समय पहले ही पप्पू यादव ने बोला था कि मैं चुनाव मधेपुरा और पूर्णिया, दोनों जगह से लडूंगा। इसलिए भी पप्पू की मधेपुरा सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ है क्योंकि शरद यादव की इस सीट से उम्मीदवारी के विचार किये जा रहे हैं। फिलहाल बिहार में पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष हैं और मधेपुरा सीट से सांसद हैं। सांसद पप्पू यादव ने बोला था कि हम मर जाना पसंद करेंगे लेकिन मधेपुरा सीट को नहीं छोड़ेंगे। इसके साथ ही पप्पू यादव ने मधेपुरा और पूर्णिया दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया था।

पप्पू यादव ने बोला था कि हम कांग्रेस के अंतिम निर्णय की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम अगर राजद के लिए जहर हैं तो कांग्रेस केवल नैतिक समर्थन देती है हम इस तरह के समर्थन के आधार पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बोला था कि मध्य प्रदेश से आकर शरद यादव मेरे घर मेरा रुतबा दिखा रहे हैं। राजद और उनके स्वयंभू नेता अहंकार पाले बैठे हैं क्योंकि उन्हें 2019 की बजाय 2020 दिखाई दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here