अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में आया नया मोड़, परिजनों ने दर्ज कराई FIR

0
205

बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. इस मामले में पटना के राजीव नगर में परिजनों ने एफआईआर दर्ज करवाई है. इसके बाद से पटना पुलिस आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए मुबंई रवाना हो गई है. न अब परिजनों द्वारा केस किए जाने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

आपको बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत की मौत मुम्बई मेंटेनेंस हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं. कहा जाता है कि वह कथित तौर पर डिप्रेसन में थे. सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे. इधर बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सीबीआई जांच की मांग की है. मंगलवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की.

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है न कि उन्होंने आत्महत्या किया है. बिहार के लोगों में इस बात को लेकर काफी रोष है. क्योंकि राज्य से शत्रुघ्न सिन्हा के बाद वो दूसरे अभिनेता थे जो सुपरस्टार बनने की राह पर थे. इसलिए किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है कि वो व्यक्ति आत्महत्या कर सकता है. आपको बता दें कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से पूरे बिहार में रोष था. नेपोटिज्म को लेकर बिहार में कई जगह पर आंदोलन हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here