NH 28 पर लगा महाजाम, 2 और 3 अक्टूबर को बंद रहेगा डुमरिया घाट पुल

0
228

कोरोना के बाद लॉकडाउन खुलते ही एक बार फिर से महाजाम शुरू हो गया है. आपको बता दें कि एनएच 28 पर आज 9 वें दिन भी महाजाम लगा हुआ है. स्थिति यह है कि सिलसिला यूपी की सीमा से गोपालगंज में प्रवेश करते ही शुरू हो जाता है. मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट तक करीब 60 किलोमीटर तक का लंबा जाम लगा हुआ है इसमें हजारों गाड़ियां जाम में फंसी हुई है. इस महाजाम में सबसे ज्यादा परेशानी एम्बुलेंस से लेकर सैंकड़ों यात्रियों की गाड़ियां इसमें फंसी हुई है.

इस महाजाम को लोकर बताया जा रहा है कि आई बाढ़ और भारी बारिश ने एनएच-28 से लेकर जिले की कई सड़कों को भारी नुकसान पहुंचा है. आपको बतादें कि जलजमाव के कारण सड़कों की स्थिति काफी खराब हो गई है जिसके कारण सड़कों पर कई हादसे होते रहे हैं. बताया तोयह भी जा रहा है कि अक्सर यहां गाड़ियां पलट जाती है. जिससे लंबा जाम लग जाता है. बताया जा रहा है कि इस हाईवे की पहले कभी ऐसी स्थिति नहीं रही है लेकिन कोरोना के बाद पिछले कुछ दिनों से इसकी स्थिति काफी खराब हो गई है. पिछले एक सप्ताह से बस, ट्रक से लेकर हर छोटे-बड़े वाहन इस जाम से हलकान हैं. सबसे ज्यादा परेशानी दूर की यात्रा करने वाले बस यात्रियों को और एम्बुलेंस में सफर कर रहे मरीजों को है.

इस महाजाम को लेकर सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने बताया कि जर्जर एनएच 28 की मरम्मत को लेकर एनएचआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर मनोज पांडेयसे बात हुई है. इस बावत उन्होंने बताया है कि एनएच 28 के मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गाय है. उन्होंने कहा कि मरम्मत करने के दौरान डुमरिया घाट पुल को कल यानी 2 अक्टूबर से 3 दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा, इसलिए लखनऊ से गोरखपुर गोपालगंज होते हुए मुजफ्फरपुर जाने वाली इस सड़क पर परिचालन ठप रहेग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here