निमकी मुखिया का 5 साल पुराना रिश्ता टुटा, तोड़ दी सगाई

0
891

एक तरफ कई सेलिब्रिटी की धमाकेदार शादियाँ हो रही है तो वहीँ टेलीविज़न की जानी मानी हस्ती और बिहार से ही गहरा रिश्ता रखने वाली ‘निमकी मुखिया’ यानी की भूमिका गुरुंग की सगाई टूट गयी है. टीवी के जाने माने सीरियल ‘निमकी मुखिया’ से अपनी पहचान बनाने वाली भूमिका इन दिनों सगाई टूटने से बहुत परेशान हो गयी है.

भूमिका ने साल 2018 में ही अपने बॉयफ्रेंड कीथ के साथ सगाई कर ली थी. खबरों के मुताबिक ये पता चला है कि वो दोनों एक दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहे थे. लेकिन उनके रिश्तों में आये कुछ खटास के कारन उन दोनों का इतने सालों पहले का रिश्ता टूट गया. इतना ही नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड कीथ ने तो अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट से भूमिका की और खुद की साड़ी फोटो को भी डिलीट कर दिया है.

 

वहीँ 2018 में हुई अपनी सगाई के समय मीडिया से बातचीत के क्रम में भूमिका ने कहा था, ‘मुझे खुशी है कि मैंने कीथ को पाया है, क्योंकि उसके अंदर एक पति और एक दोस्त होने के सभी गुण हैं. शादी के बारे में उन्‍होंने कहा था, ‘हमने अभी शादी की तारीख निर्धारित नहीं की है, लेकिन मैं अगले महीने सगाई कर रही हूं. शादी हम तब तक नहीं करेंगे, जब तक कि हम अपने-अपने करियर में सेट नहीं हो जाते’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here