कभी इतने रूपये देकर भी नहीं देख पाए थे हवाई जहाज, आज प्राइवेट जेट की सवारी करते हैं ये भोजपुरी स्टार

0
1022

ऐसे कई किस्से आपने सुने होंगे जो हमें किसी न किसी रुप में प्रेरणा दी हैं. कोई गरीबी से उठकर एक आईएएस जैसा बड़ा अधिकारी बन जाता है तो कोई कठिनाइयों को मात देकर बहुत ही अमीर व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो पाता है. एक ऐसा ही किस्सा भोजपुरी के मेगास्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ से जुड़ा हुआ है. निरहुआ के गाने और निरहुआ के एक्टिंग से बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले करोड़ों लोग तो वाकिफ है ही लेकिन उनके बारे में एक और ऐसे बात है जो शायद ही किसी लोग को पता नहीं होगी.

यह बात सामने आने के बाद यकीन मानिए कि आपको भी उनसे एक बड़ी प्रेरणा मिलेगी. साथ ही यह भी सीख मिलेगी कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए और अपने लक्ष्य के प्रति निरंतर अग्रसर रहना चाहिए. इन दिनों निरहुआ उपचुनाव प्रचार में बिजी हैं. इसी बीच निरहुआ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जो जिसे काफी लाइक मिल रहन और इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

वह खबर इस प्रकार है कि अभी जहां निरहुआ प्राइवेट जेट में उड़ान भरते है तो तो एक समय ऐसा भी था जब निरहुआ के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह हवाई जहाज का सफर कर सकें. जबकि उन्होंने एक बार ₹20 देकर भी हवाई जहाज को नहीं देख पाया था. इस बात को उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में साझा किया है.

निरहुआ ने इससे जुड़ी इस घटना को याद करते हुए अपने पोस्ट में लिखा है कि जब मैं आठवीं कक्षा में पढ़ता था उस दौरान एक दिन मैं बहुत खुश था क्योंकि मेरे पिताजी ने मुझे ₹20 का टिकट लाकर दिया था ताकि मैं दमदम एयरपोर्ट पर हवाई जहाज को देख सकूं. वह हमें हवाई जहाज को दिखाने के लिए दमदम एयरपोर्ट लेकर गए थे,  मैं बहुत खुश था कि मैं आज हवाई जहाज को देखने वाला हूं, लेकिन एयरपोर्ट पहुंचकर हमें बहुत नाराजगी हुई. क्योंकि हमें यह पता चला कि अब वहां पर हवाई जहाज को दिखाने की सुविधा को बंद कर दी और हमें निराश होकर हवाई जहाज को देखे बिना ही अपने घर को लौटना पड़ा था.

उस दिन पिताजी ने मेरी निराशा को देखकर मुझसे यह कहा था कि अगर तुम ईमानदारी और मेहनत से काम करोगे एक दिज  तुम्हे भी फ्लाइट में सफर करने का मौका मिलेगा और आज पिताजी के उस सीख को मानते हुए निरहुआ ने बड़ी ही इमानदारी और मेहनत के साथ काम किया.

उन्होंने मेहनत के दम पर ही भोजपुरी सिनेमा में बड़ा पहचान बनाया. उन्होंने अपने अभिनय और गायकी के दम पर सिनेमा इंडस्ट्री में ऊँचा मुकाम हासिल किया. इसके बदौलत ही कभी हवाई जहाज नहीं देख पाने वाले निरहुआ आज प्राइवेट जेट में सफर कर रहे हैं.  अपनी गायकी और फिल्मों को लेकर वह काफी सुर्खियों में  रहने वाले निरहुआ प्राइवेट जेट वजह भी पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहें हैं.

उन से जुडी एक पोस्ट ऐसी भी सामने आ रही है जिसमें वह महंगे सूट बूट में नजर आ रहे हैं और प्राइवेट जेट से नीचे उतर रहें है.  इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें वह अपने डैशिंग लुक में दिखाई पड़ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपने गले में हेडफोन को लगा रखा है.

इस वीडियो पर निरहुआ के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर कमेंट की झड़ी लगा दी है और उनको लेकर जयकारा भी करना शुरू कर दिया है. उनके शुभचिंतक और समर्थक उन्हें आजमगढ़ से जीत मिलने की शुभकामनाएं दे रहे हैं.  इस वीडियो को 19 हजार से से भी ज्यादा बार देखा गया है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here