निरहुआ से पिछड़े सलमान , बिहार में बॉर्डर हिट जबकि रेस-3 सुस्त

0
1966

शुक्रवार को ईद के अवसर पर सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म रेस-3 रिलीज हुई ,जिसको लेकर लोगों में ख़ास उत्साह था। वहीँ दूसरी तरफ उत्तर भारत में भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म बॉर्डर भी रिलीज हुई। बिहार में सलमान की रेस 3 से ज्यादा अच्छा रिस्पॉस निरहुआ की बॉर्डर को मिली।

बिहार के विभिन्न सिनेमाघरों में निरहुआ की बॉर्डर देखने के लिए काफी भीड़ रही वहीँ सलमान खान की रेस 3 के प्रति उत्साह कम नजर आया। बिहार के उन सभी सिनेमाघरों में जहां बॉर्डर और रेस 3 दोनों फिल्मे लगी थी वहां रेस की तुलना में बॉर्डर को ज्यादा रिस्पॉन्स मिली। एक तरफ हिंदी फिल्मो के सुपरस्टार सलमान खान ,अनिल कपूर ,बॉबी देओल जैसे कलाकारों से भरी हुई फिल्म रेस-3 ,वहीँ दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली अभिनीत फिल्म बॉर्डर की टक्कर में बॉर्डर बेहतर स्थिति में दिख रही है।

इस फिल्म को लेकर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमे मोतिहारी के एक ही कैम्पस में स्थित दो सिनेमाघर संगीत और पायल जिसमे संगीत सिनेमाघर में रेस 3 लगी हुई है वहाँ महज 10 साइकिल लगी हुई है ,वहीँ पायल सिनेमा जिसमे बॉर्डर लगी हुई है वहाँ साइकिल का अम्बार लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब शेयर किया जा रहा है।

  • 89
  •  
  •  
  •  
  •  
    89
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here