जदयू का राजद पर जेल से ही पार्टी चलाने का इल्ज़ाम, लिखा चुनाव आयोग को पत्र

0
448

एक बार फिर से बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू ने राजद प्रमुख लालू यादव पर जेल से ही पार्टी को सँभालने का इल्ज़ाम लगाया है। राजद के टिकट बांटने में लालू यादव के हस्ताक्षर से जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने टिकट बांटने का इल्ज़ाम लगाया है। जदयू के प्रवक्ता ने इसकी जांच करने और टिकट रद्द करने की अपील चुनाव आयोग से किया है। चुनाव आयोग को अपने द्वारा चिट्टी में जदयू प्रवक्ता ने पूछा है कि लालू यादव ने आखिर किसके इज़ाज़त से जेल के अंदर होने के बावजूद भी अपने हस्ताक्षर करके टिकट बांटने का काम किया है। चुनाव आयोग से इस पर जल्दी ही कार्यवाई करने की अपील की है।

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भी जदयू नेता का समर्थन करते हुए बताया कि पूरी राजद पार्टी जेल से चलाई जा रही है। और ये सबको पता है की सभी उम्मीदवार जेल में मिलने भी जा रहे हैं। इस बात को सार्वजनिक रूप से जनता के सामने रखेंगे। लेकिन इस बात को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और ‘हम’ पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी ने कानूनी बात बताकर इस बात से किनारा कर लिया। उन्होंने साथ में यह भी कहा की टिकट बंटवारे के लिए राबड़ी देवी को अधिकार दिया गया था। इस बात की पूरी सच्चाई क्या है, इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है। लेकिन जदयू नेता द्वारा लिखे गए चिट्टी में राजद के प्रत्याशियों के टिकट रद्द करने की मांग ने राजनीती में जबरदस्त हलचल मचा दिया है।

Source: https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-jdu-raised-questions-on-ticket-distribution-from-jail-by-lalu-yadav-brvj-1888666.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here