नीतीश सरकार के मंत्री ने चिराग पर कसा तंज, बड़ा सपना देखने के लिए काम करना पड़ता है, LJP ने दिया यह जवाब

0
321

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों के साथ ही चुनाव आयोग ने अब पुरी तरह से कमर कस लिया है. बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों से चुनाव आयोग चुनाव के तारीखों की घोषणा कर देगी. ऐेस में राजनीतिक दलों के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौरा जारी है. बिहार की राजनीति में बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार के बीच में एक बन रही है. दोनों ही तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं.

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीशकुमार पर हमलावर रहे हैं ऐसे में अब जदयू ने चिराग पासवान पर हमला बोला है. बिहार के उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी ने चिराग पासवान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ लोग पंडित जी से पत्री दखाकर आते हैं और बड़ा-बड़ा सपना देखने लगते है. उन्होंने कहा कि सपना देखना गलत बात नहीं है. लेकिन उसको पूरा करने के लिए उसके अनुकूल काम करना होगा.

आपको बता दें कि लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने लोजपा की एक अहम बैठक बुलाई है जिसमें बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर बात होगी. सीटों को लेकर अहम फैसला लिया जा सकता है. इन सभी चिजों के बीच में लोजपा के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा है कि अभी गठबंधन की दुनिया है और गठबंधन की राजनीति अभी हो रही है. अलग होने पर किसी एक का नफ़ा-नुकसान नहीं होना है. शरीर का हर एक अंग आंख, जीभ, कान ये सभी एक साथ होता है तो सुंदर होता है. किसी एक को काट कर हटाया जाता है तो शरीर अपाहिज कहा जाता है. सभी लोग अपने -अपने हक़ की लड़ाई लड़ते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here