जेपी नड्डा और नीतीश की हुई मुलाकात, सीटों का मामला सुलझने की लगी कयास

0
125

बिहार विधानसभा के लिए आवश्यक रणनीति और एनडीए में मामला सुलझाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे हैं. वे आज सवेरे ही पटन देवी के मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना करने के बाद अपने मिशन के तरफ निकल पड़े. जेपी नड्डा सीएम आवास गए और वहां उन्हों नीतीश कुमार से सीटों को लेकर बातचीत की।

इस बातचीत को बेहद आवश्यक माना जा रहा है क्यूंकि एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर घमासान मंचा हुआ है , चिराग पासवान मांझी के आने से खफा हैं क्यूंकि सीटों का बंटवारा बिगड़ गया है. अब मचे इस घमासान को भाजपा के द्वारा शार्ट आउट करने को लेकर देखा जा रहा है. नड्डा और नीतीश के इस मुलाकात से अचानक से आ रही सीटों को बगिड़ती बात सम्भल जाएगी। इसे लेकर प्रश्न उठ रहे हैं . अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच अहम बात हो चुकी है और जे पी नड्डा भाजपा कार्यालय के तरफ निकल गए हैं. इसके पहले भूपेंद्र यादव जे पी नड्डा के आने से पहले नीतीश कुमार के आवास पर गए थे यहाँ डिप्टी सीएम भी पहुंच गए थे.

आज जे पी नड्डा दरभंगा जायेगे और वहां मखाना अनुसन्धान केंद्र पर मखाना उत्पादों तथा मछली उत्पादको के साथ बातचीत करेंगे। वे मुजफ्फरपुर के इब्राहिमपुर गांव भी आएंगे जहां वे किसान चाची के ओर से किये गए प्रयासों पर स्थानीय किसानों से मुलाकात करेंगे। इसके अतिरिक्त वे आज शाम में 5 बजे डिप्टी सीएम और बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के आवास पर कोर कमेटी की बैठक की जाएगी जिसमें वे सम्मिलित होंगे। इस दौरान एक बार फिर नीतीश कुमार से मुलाकात होगी। हालाँकि जानकारी के मुताबिक अब तक कोई उक्त आधिकारिक तौर पर नीतीश कुमार से मुलाकात की नहीं बताई गई है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here